Would cup: दुसरे मैच में हराया पाकिस्तान को, न्यूजीलैंड के बाद में ऑस्ट्रेलिया ने भी हराया, बाबर ने भी 90 रन बनाए

इससे पहले न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को अपने पहले मैच में पांच विकेट से हराया था | पाकिस्तान ने दोनों मैच हैदराबाद में ही खेलने पड़े और उन लोगों को हार का अफसोस भी हुआ।

पाकिस्तान की टीम को बार बार मैच में हार ने का सामना करना पड़ रहा है। मंगलवार के दिन ऑस्ट्रेलिया ने उन्हें 14 रन से हरा दिया था। पहेली बलबेबाजी करते ऑस्ट्रेलिया ने 50 ओवर में सात विकेट पे 351 बनाए। और पाकिस्तान टीम 47.4 ओवर में 337 रन बनाए। इससे पहले न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान टीम को पहेली मैच में 5 विकेट से हराया गया था। ओर पाकिस्तान ने फिर यह दोनों मैच हैदराबाद में खेले और उनको हार हासिल हुए। पाकिस्तान इसी मैच के मैदान में world cup की शुरुआत यही से करेंगी।

बल्लेबाजी करते हुवे ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत अच्छे से हुई। डेविड वॉर्नर और मिचेल मार्स ने 83 रन बनाए। वोनर्र 33 बोल में 48 रन दिए और मार्श ने 31 रन बनके आउट हुए। इसके अलावा स्मित 27 रन बनाकर आउट हुए। मार्नर्स लबूसेन ने 31 बोल में 40 रन दिया। एलेक्स कैरी ने सिर्फ 11 रन बनाकर आउट हुए। इस सब का सामना करते हुए ग्लेन मैक्सवेल ने 71 बोल में 77 रन दिए। ओर कैमरन ग्रीन ने 41 बोल में 49r रन बनाए गए। जोश इंग्लिश ने 30 बोल में 48 रन बनाकर खेल गए। पाकिस्तान टीम की ओर से शादाब खान टॉस के लिए आगे आए थे। वही पे वशिम जूनियर, हरीश रऊफ, शादाब ओर इन सब खिलाड़ी को एक एक विकेट मिली।

पाकिस्तान की उपलब्धि
मैच के दौरान पाकिस्तान की उपलब्धि बहुत गंभीर रूप से हुई।
83 रन के दौरान टीम ने 4 विकेट गवा दिए थे। इमाम उल 16 रन दौरान फखर जमाल ने 22 रन बनाकर नाबाद हुवे। और खेल में शामिल बाबर ने टॉस उछाल ने के लिए ओर काफ्तान करने मे भी खड़े नहीं हुए। फिर भी हो खिलाड़ी के लिए आगे आए। उन्होंने इफ्तिखार अहमद ने 5 वे विकेट के लिए 144 रन बनाकर दिखाया।

इफ्तिखार 85 बोल में 83 रन बनाकर अपना स्थान लिया। ओर बाबर 59 बोल में 11 चौके और 2 छक्के लगाकर 90 रन बनाकर आउट हुए मोहमद नवाब ने 42 बोल में 49 रन दिए। आग सलमान 10 रन दिए, उसामा मीर 15 रन हासिल किए ओर हसद अली 16 रन बनाकर नाबाद हुवे। ऑस्ट्रेलिया टीम की ओर से लबूसें ने एक साथ 3 विकेट लिए। उपस्थित मार्श को दो दो विकेट हासिल किए इस अवसर पर मक्षवेल ओर एबोट ने एक एक विकेट का सामना करना पड़ा

Leave a Comment